'स्टाइल' ऐक्टर साहिल खान का खुलासा- जिसके फैन थे उसी 'सुपरस्टार' ने फिल्मों से निकलवाया

ऐक्टर ने ‘स्टाइल’ फिल्म से बॉलिवुड में 2001 में डेब्यू किया था। उनके लुक्स और बॉडी की वजह से उन्हें काफी पॉप्युलैरिटी भी मिली थी। हालांकि कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर न चलने के बाद साहिल इंडस्ट्री से दूर हो गए। अब सुशांत सिंह राजपूत की सूइसाइड के बाद उन्होंने भी एक पोस्ट के जरिये इंडस्ट्री के एक ‘सुपरस्टार’ पर निशाना साधा है।

मुझे कई फिल्मों से निकलवा दिया
साहिल खान ने और शाहरुख खान के साथ तस्वीर पोस्ट की है। यह तस्वीर एक एंटरटेनमेंट मैग्जीन के कवर की है। उन्होंने लिखा है कि कैसे आउटसाइडर होने की वजह से उन्हें वहां मुश्किलों का सामना करना पड़ा। साहिल ने पोस्ट इशारों में लिखी है और किसी का नाम नहीं लिखा है। साहिल ने लिखा, बहुत कम लोगों के साथ जिंदगी में ऐसा होता है कि अपनी पहली फिल्म ‘स्टाइल’ के बाद इंडिया के सबसे टॉप मैग्जीन के कवर पर दो इंडिया के सबसे बड़े सपुरस्टार के साथ हो… मगर उनमें से एक सुपरस्टार को बहुत बुरा लगा, जबकि मैं तो नया था, उनका फैन था, कमजोर था। फिर भी वो मुझे कई बार साइड रोल के लिए बुलाते रहे, टीवी शो के लिए भी बुलाते रहे- और फिर कई फिल्मों से मुझे निकलवा दिया नाम बड़े और दर्शन छोटे, गेस करिए कौन??

नए टैलंट्स से डरते हैं लोग
साहिल आगे लिखते हैं, अब मुझे फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत ने उनका सच्चा असली चेहरा दिखा दिया। दुनिया के वो लोग ने टैलंट्स से कितना डरते हैं, 20 साल में जॉन अब्राहम के अलावा कोई नहीं आया इंडस्ट्री में बड़ा स्टार क्योंकि कोई आने ही नहीं देता, सिर्फ स्टार सन को ही काम मिलता है- सोचिए इस बारे में- RIP सुशांत सिंह राजपूत

किया है एक और पोस्ट
साहिल ने एक और पोस्ट किया है जिसमें सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ केस दर्ज होने की न्यूज है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, तुमसे बड़ा कोई ‘दबंग’ नहीं है दोस्त और सुशांत सिंह राजपूत को टैग किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *