जब आलिया भट्ट ने अचानक छोड़ दी थी 'राब्ता', नाराज सुशांत सिंह राजपूत ने किया था ये ट्वीट!

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिजम की डिबेट शुरू हो गई है। लोग करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान सहित कई लोगों को निशाने पर ले रहे हैं। अब पुराने इंटरव्यूज और कहानियां भी सामने आ रहे हैं जिनसे ऐसा लग रहा है कि सुशांत वाकई इंडस्ट्री के कुछ लोगों से नाराज थे। अब से जुड़ा एक मामला सामने आया है।

पुरानी स्टोरीज आ रहीं सामने
सुशांत सिंह ने किस बात से परेशान होकर जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया, यह बात हर किसी को परेशान कर रही है। उनके फैंस अब पुराने इंटरव्यूज और पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। अब एक स्टोरी सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि सुशांत आलिया से 2015 में ‘राबता’ छोड़ने की वजह से नाराज थे। रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया ने डेट इश्यू बताकर अचानक फिल्म छोड़ दी थी।

करण की फिल्म के लिए छोड़ी थी ”!
एक सोर्स ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया था कि आलिया ने करण जौहर की ‘शुद्धि’ करने का फैसला लिया था। डेट्स की वजह से उन्होंने सुशांत के साथ फिल्म नहीं की थी। उस वक्त सुशांत ने गुस्से में एक ट्वीट किया था, यह फनी है कि लोग कैसे अपने फायदे के लिए दूसरे का प्रॉजेक्ट खराब करने की कोशिश करते हैं। तुम्हारी स्क्रिप्ट से बेहतर स्क्रिप्ट है उसके लिए भी इतनी तुच्छ कहानियां बनाते हो।

डिलीट हो चुका है ट्वीट
सुशांत के ट्विटर हैंडल से अब यह ट्वीट डिलीट किया जा चुका है। आलिया को पहली बार सुशांत के ऑपोजिट साइन किया गया था। फिल्म छोड़ने पर उन्होंने बताया था कि वह कई रोमांटिक स्टोरीज कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *