चहल की शरारत, रोहित शर्मा को बना दिया लड़की

नई दिल्ली
भारतीय टीम के युवा लेग स्पिनर युवजेंद्र चहल () अपनी शरारतों के लिए खूब मशहूर हैं। चहल क्रिकेट मैदान पर हों या फिर सोशल मीडिया पर वह मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ते और अगर उन्हें यह मौका () के साथ मिल जाए, तो फिर कहने ही क्या।

रोहित शर्मा को अक्सर अपनी शरारतों से परेशान करने वाले चहल ने एक बार फिर उनसे मजे लिए हैं। इस बार चहल ने रोहित की एक तस्वीर को किसी लड़की की फोटो के साथ शेयर कर दिया है। यह लड़की कोई और नहीं बल्कि रोहित ही हैं। चहल ने किसी जैंडर स्वैप फोटो फिल्टर ऐप का सहारा लेकर रोहित की तस्वीर को ही इस अंदाज में बदला है।

इंटरनेट पर इन दिनों ऐसे कई ऐप हैं, जो फेस रीड कर उसका जैंडर स्वैप (लड़के को लड़की और लड़की को लड़का) लुक देते हैं। ने भी कुछ ऐसा ही किया है। लेकिन उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया। चहल ने रोहित शर्मा की यह मजेदार तस्वीर अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर की है।

उन्होंने रोहित की ओरिजनल फोटो के साथ एक फीमेल वर्जन में फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सो क्यूट यू लुकिंग (बहुत प्यारे दिख रहे हो) रोहिता शर्मा।’ इसके बाद उन्होंने एक दिल के साथ दो लाफ्टर वाले इमोजी भी बनाए हैं। फिर चहल ने दो जोड़ी आंखों वाले इमोजी के साथ शर्माने वाले इमोजी भी बनाए हैं और रोहित शर्मा को इस पोस्ट में टैग भी किया है।

टि्वटर पर चहल की इस शरारत को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि अभी रोहित ने इसका जवाब नहीं दिया है। फैन्स को उम्मीद है कि वह चहल को मजेदार जवाब देने में पीछे नहीं हटेंगे। इससे पहले चहल ने जब लॉकडाउन की शुरुआत में टिकटॉक पर धमाल मचाया था तो रोहित ने उन्हें खूब ट्रोल किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *