कृष्णा श्रॉफ और एबन हायम्स जल्द कर सकते हैं शादी? इस वीडियो में रहा सबूत

ऐक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते पर खुलकर बोलती नजर आती हैं। इसके साथ ही दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर साथ की फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वीडियो
इंटरनेट पर हाल ही में सामने आए एक वीडियो ने सभी का ध्यान खींचा है। इसमें दिशा पाटनी, कृष्णा श्रॉफ और उनकी आयशा श्रॉफ नजर आ रही हैं। इसको ‘मोस्ट लाइकली’ वीडियो चैलेंज का नाम दिया गया है। तीनों लोग कई सवालों के जबाव देते हैं। इन्हीं में से एक सवाल होता है ‘किसकी पहले शादी करने की संभावना है’, इस पर तीनों कृष्णा श्रॉफ की तरफ इशारा करते हैं। इससे ऐसा लग रहा है कि कृष्णा श्रॉफ और एबन हायम्स अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने की प्लानिंग में हैं।

टाइगर श्रॉफ की फैमिली के साथ दिशा पाटनी की अच्छी बॉन्डिंग
दिशा पाटनी की टाइगर श्रॉफ की फैमिली के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। अक्सर वह उनके परिवार के साथ नजर आती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, लॉकडाउन शुरू होने के बाद से दौरान दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ के साथ रह रही हैं।

दिशा पाटनी की अपकमिंग फिल्म
दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं। इस साल ईद पर रिलीज होने वाली यह फिल्म कोरोना वायरस के आगे बढ़ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *