Sushant Singh Rajput मामले में मुकेश छाबड़ा से 7 घंटे पूछताछ, पुलिस ने मांगे कागजात

अव‍िनाश पांडे, मुंबईबॉलिवुड ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत से हर कोई शॉक्‍ड है। मामले में अब तक मुंबई पुलिस ने 10 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। पुलिस ने बुधवार को कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा से 7 घंटे तक पूछताछ की।

मुकेश ने बताया कि सुशांत काफी होशियार ऐक्टर थे। हालांकि, जो इस तरह की बातें सोशल मीडिया पर चल रही हैं कि इंडस्‍ट्री में सुशांत को काम नहीं मिल रहा था, इस पर मुकेश ने कुछ नहीं कहा।

फिल्‍म के मांगे गए डॉक्‍युमेंट्स
बताया जा रहा है कि पुलिस ने मुकेश से सुशांत की आखिरी फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ के डॉक्‍युमेंट्स मांगे हैं जिसमें फिल्‍म के ऑफर से जुड़ी बातें थीं। बता दें, मुकेश ‘दिल बेचारा’ के डायरेक्‍टर हैं। यही नहीं, वह सुशांत की डेब्‍यू फिल्‍म ‘काय पो छे’ के कास्टिंग डायरेक्‍टर भी थे। वह सुशांत के खास दोस्‍तों में से एक माने जाते थे और ऐक्‍टर के अंतिम संस्‍कार में भी शामिल हुए थे।

इंट्रोवर्ट किस्‍म के शख्‍स थे सुशांत
एक पुलिस अधिकारी की मानें तो सुशांत ज्यादा मोबाइल फ्रेंडली नही थे। उन्हें गेम खेलना और गाड़ियों को देखने का काफी शौक था। वह काफी इंट्रोवर्ट किस्‍म के शख्‍स थे। नागालैंड के मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में भी सुशांत ने 1 करोड़ से ज्यादा की रकम दी थी। घर की तलाशी के दौरान उसकी रसीद मिली है। अब तक सुशांत ने जिनके साथ भी किया है, उनमें से कई लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

मैनेजरों से हुई पूछताछ
इससे पहले पुलिस ने सुशांत के 2 मैनजरों का बयान लिया। पूछताछ में उन्‍होंने बताया कि अक्टूबर से जनवरी के बीच वे सुशांत के टच में नहीं थे क्‍योंकि ऐक्‍टर ने उन्‍हें घर भेज दिया था। उन्होंने बताया कि सुशांत ऑफिस और घर में फर्क नहीं रखते थे और अपनी टीम के साथ ही रहते थे। जनवरी में सुशांत ने एक बार फिर उन्हें वापस बुलाया और नए प्रॉजेक्ट पर काम शुरू करने की बात कही थी। इसे Dream150 नाम दिया गया था। मैनेजर के मुताबिक, सुशांत लो फील करते थे।

प्रॉजेक्ट का पता लगा रही पुलिस
अब पुलिस 4 महीने के बीच क्या हुआ, इस बारे में पता लगा रही है। सुशांत ने Genuiniouses and Dropout लिखा हुआ नोट छोड़ा है। यह प्रॉजेक्ट क्या है, इसकी जांच की जा रही है।

दिशा की मौत से नहीं मिला लिंक
बीते दिनों 9 जून को सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियाना की मौत हो गई थी। फिलहाल, इसका सुशांत की मौत से कोई लिंक सामने नहीं आया है। सुशांत के बिजनस मैनेजर मुंबई से बाहर हैं, पुलिस ने उनको भी बुलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *