सुशांत सिंह राजपूत को संजय लीला भंसाली ने ऑफर की थीं 4 फिल्‍में?

ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से न सिर्फ बॉलिवुड के लोग हैरान हैं बल्कि इसने कई गंभीर विषयों पर चर्चा की शुरुआत कर दी है। इस बीच मशहूर फिल्‍ममेकर संजय लीला भंसाली के खिलाफ भी केस हो गया है।

दरअसल, ऐडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने भंसाली और 7 अन्‍या लोगों के खिलाफ केस फाइल किया है। इनमें करण जौहर और एकता कपूर जैसे नाम भी शामिल हैं।

सुशांत के खिलाफ साजिश का आरोप
इन लोगों पर आरोप लगा है कि इन्‍होंने सुशांत के खिलाफ साजिश रची और उनकी फिल्‍में रिलीज नहीं होने दीं। इसका नतीजा यह हुआ कि ऐक्‍टर ने सूइसाइड कर लिया। ओझा का कहना है कि यह एक मर्डर है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत इस केस में गवाह के रूप में पेश हो सकती हैं।

एक-दूसरे को पसंद करते थे भंसाली और सुशांत
हालांकि, एक सूत्र ने दावों को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि न सिर्फ भंसाली और सुशांत एक-दूसरे की प्रशंसा करते थे बल्कि वे साथ में 4 फिल्‍मों पर काम करने वाले थे। सूत्र के मुताबिक, ‘इंडस्‍ट्री में तमाम लोग सुशांत की मौत पर शोक व्‍यक्‍त कर रहे हैं। बहुत से लोगों को यह मालूम नहीं होगा कि सुशांत सिंह राजपूत और संजय लीला भंसाली एक-दूसरे के काम को काफी पसंद करते थे। यही नहीं, दोनों एक नहीं बल्कि 4 बार एकसाथ काम करने वाले थे। भंसाली ने 4 फिल्‍में ऑफर कीं लेकिन डेट की दिक्‍कतों के कारण चीजें बैठ नहीं पाईं।’

जब सुशांत ने किया था सपॉर्ट
सूत्र ने आगे बताया, ‘जिस वक्‍त एक ग्रुप के लोगों ने भंसाली पर जयपुर में अटैक किया था, सुशांत ने अपने नाम से राजपूत हटा लिया था। इस तरह सुशांत ने भंसाली के लिए ठोस स्‍टैंड लिया। ऐक्‍टर ने हिंसा की निंदा की थी तो दोनों की बॉन्‍डिंग काफी अच्‍छी थी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *