सुशांत की मौत पर 'भावुक' इजरायल, 'याद आओगे'

तेल अबीव
इजरायल ने युवा बॉलीवुड स्टार को सच्चा दोस्त बताते हुए उनके निधन पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है। बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। जिसके बाद बॉलीवुड के कई सितारों समेत पीएम मोदी, राजनाथ सिंह सहित राजनीतिक जगत की कई हस्तियों ने भी शोक जाहिर किया था।

विदेश मंत्रालय के अधिकारी का ट्वीट
इजरायल के विदेश मंत्रालय के उप महानिदेशक गिलाद कोहेन ने मंगलवार को ट्विटर पर अभिनेता के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया। कोहेन ने सुशांत की पिछली फिल्म ड्राइव के एक गाने मखना… का लिंक साझा करते हुए लिखा कि इजरायल के एक सच्चे दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं। आप याद आओगे!

सुशांत ने इजरायल में की थी शूटिंग
बता दें कि इजरायल बॉलीवुड को शूटिंग के लिए आकर्षित करता रहता है। इसी के तहत सुशांत और उनकी को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने इजरायल में गाने की शूटिंग की थी। इजरायल और भारत के आपसी संबंध में बॉलीवुड और मुंबई की अहम भूमिका है। पिछली बार जब इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू भारत आए थे तब उन्होंने मुंबई में एक कार्यक्रम को भी संबोधित किया था।

फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत ने की थी ‘आत्महत्या’
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। उनके नौकर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सुशांत के दोस्तों ने बताया था कि वह डिप्रेशन की वजह से दवाइयां ले रहे थे। रविवार सुबह जब सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला तो उनके दोस्‍तों ने दरवाजा तोड़ा अंदर फांसी से उनकी लाश झूल रही थी। इसके बाद नौकर ने पुलिस को फोन क‍िया। बता दें कि सुशांत की मौत से चार द‍िन पहले ही उनकी मैनेजर दिशा की भी इमारत से ग‍िरने से मौत हो गई थी। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *