रोहित संग फोटो: रहाणे ने पूछा कैप्शन, धवन का मजेदार जवाब

नई दिल्लीघातक कोविड-19 के कारण भारतीय क्रिकेट और इससे जुड़ी गतिविधियों पर फिलहाल विराम लगा हुआ है। ऐसे में खेल जगत की दिग्गज हस्तियां अपने-अपने घर पर फैमिली के साथ समय बिता रही हैं। इसी बीच भारतीय क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की।

रहाणे ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की इस तस्वीर पर दो बॉक्स बनाए और लोगों से कैप्शन देने के लिए कहा। तस्वीर में वह रोहित शर्मा के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। रोहित उनके सामने एक रिकॉर्डिंग मशीन लगाए हुए हैं।

देखें,

फोटो किसी पुराने टेस्ट मैच की है। इस पर जैसे ही रहाणे ने कैप्शन के लिए कहा तो कई लोगों ने कॉमेंट में अपने-अपने जवाब लिखे लेकिन भारतीय ओपनर का जवाब सबसे मजेदार रहा।

शिखर धवन ने इस फोटो के कॉमेंट में लिखा, ‘रोहित पूछते हैं कि ऐ बीडू, मुंह में क्या भरा हुआ है। तो रहाणे कहते हैं- मसाला।’ साथ ही उन्होंने हंसी वाली इमोजी भी पोस्ट की।

धवन के अलावा कई क्रिकेट फैंस ने इसके कैप्शन के लिए कॉमेंट किया। एक ने लिखा कि रोहित इस फोटो में रहाणे से पार्टी के लिए पूछ रहे हैं तो दूसरे फैन ने इसे कैप्टन विराट कोहली से जोड़ा।

32 वर्षीय रहाणे ने अब तक 65 टेस्ट, 90 वनडे और 20 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। उनके नाम टेस्ट में 4203, वनडे में 2962 और टी20 इंटरनैशनल में कुल 375 रन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *