वोट के बदले सेक्स!: चुनाव हारने के बाद कांग्रेस नेत्री ने लगाया अजीबो-गरीब आरोप, कहा- वोटर्स को प्रभावित करने सेक्स वर्कर का लिया सहारा

भिलाई(सीजी आजतक न्यूज)। जिला पंचायत चुनाव में वोटर्स को प्रभावित सेक्स वर्कर परोसने का अजीबो-गरीब सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह आरोप जिला कांग्रेस कमेटी की पूर्व अध्यक्ष एवं जिला पंचायत सदस्य रही प्रत्याशी ने प्रतिद्वंदी प्रत्याशी के चुनाव जीतने के बाद लगाया है।

मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में जिला पंचायत चुनाव को लेकर वार्ड एक की जिला पंचायत सदस्य कांग्रेस प्रत्याशी ने जीती हुई प्रत्याशी पर आजीबो- गरीब गंभीर आरोप लगाया है। जिले की महिला कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष और वार्ड 1 से प्रत्याशी रहीं प्रीति ठाकुर ने चुनाव जीतने वाले सपना लवारिया पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीतने के लिए शराब, पैसे, गिफ्ट के बाद अब मुफ्त सेक्स परोसने मामला सामने आया है। वार्ड-1 दीवानगंज से प्रत्याशी प्रीति ठाकुर ने यह आरोप सपना लवारिया पर लगाए हैं।

प्रीति ठाकुर ने आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव के तीन दिन पूर्व सपना लवारिया द्वारा वेश्यावृति से जुड़ी महिलाओं के साथ मिलकर अपने गांव सूखा करार को सेक्स फ्री किया। फिर इस व्यवसाय में लिप्त सहयोगी महिला साथियों को क्षेत्र में प्रत्येक पंचायत में जगह- जगह पहुंचाकर युवा वर्ग को फ्री ऑफ कास्ट सेक्स परोसा गया। यह प्रलोभन देकर अपने पक्ष में कर लिया, जिसमें भाजपा के कई बड़े नेता एवं कार्यकर्ता शामिल थे।

प्रीति ने चुनाव हारने के लिए अपनी पार्टी के भी तीन क्षेत्रीय पदाधिकारी व उनसे जुड़े कार्यकर्ता पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि बृजेश खण्डेलवाल, फजल अली एवं डॉ जी.सी. गौतम ने उनको हराने के लिए काम किया। कहा कि जीसी गौतम दतिया के हैं जो सांची से विधानसभा टिकट की इच्छा रखते हैं। उनकी सोच थी कि मेरी जीत मेरी टिकिट की दावेदारी को मजबूत कर देगी। यहां आकर जिला पंचायत जैसे चुनाव में सभी कांग्रेस प्रत्याशियों को हराने का प्रयास किया।
उन्होंने आरोप लगाया कि उनको हराने के लिए शराब, पैसे के साथ ही नई सामाजिक बुराई यौन व्याभिचार का भरपूर प्रयोग किया गया। उन्होंने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग, भारत निर्वाचन आयोग, राज्य निर्वाचन आयोग और प्रदेश कांग्रेस को की है।

इस मामले में बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता बृजगोपाल लोया ने सपना लवारिया को बीजेपी का प्रत्याशी मानने से भी इंकार कर दिया और कांग्रेस की हारी प्रत्याशी पर सबाल उठाने लगे। कहा कि यह कांग्रेस की ओछी मानसिकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *